बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में DM-SP के साथ सड़क पर नजर आए अर्धसैनिक बल, घर में दुबके सारे बहादुर उपद्रवी

नवादा में DM-SP के साथ सड़क पर नजर आए अर्धसैनिक बल, घर में दुबके सारे बहादुर उपद्रवी

NAWADA  :भारत बंद को लेकर बिहार के नवादा ने चप्पे-चप्पे पर अर्धसैनिक बलो को तैनात किया गया है। नवादा डीएम एवं पुलिस कप्तान के द्वारा बड़े पैमाने पर अर्धसैनिक बल को नवादा में उतारा गया है। जिसका नतीजा यह है कि तीन दिन पहले शहर और रेलवे स्टेशन और भाजपा कार्यालय को जलाकर अपनी बहादुरी दिखानेवाले सारे उपद्रवी तत्व अपने घरों में दुबक गए हैं। 

 नवादा के पुलिस कप्तान गौरव मंगला ने कहा कि हर परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है। असामाजिक तत्व सड़क पर निकल कर हुड़दंग करेंगे तो ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। भारत बंद बुलाने को लेकर प्रशासन अलर्ट है। हालांकि जिले के बड़े-बड़े मार्केट में भी अभी तक दुकाने बंद है। जिले के सबसे प्रसिद्ध बाजार विजय बाजार एवं मेन रोड में सभी बड़े बड़े व्यवसाई अपनी दुकानों को अपनी इच्छा अनुसार भारत बंद की खबर सुनने के बाद दुकान को बंद रखे हैं। जिसके कारण बंद का भी असर नवादा में देखने को मिल रहा है। 

हालांकि चप्पे-चप्पे पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। इधर नवादा के रेलवे स्टेशन पर पूरी तरह सन्नाटा पसरा है आज भी 29 ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। वही नवादा की सड़कों पर जिला अधिकारी उदिता सिंह पुलिस कप्तान गौरव मंगला सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी लगातार सड़क पर पेट्रोलिंग कर रहे हैं।


Suggested News