पारस ग्लोबल हॉस्पिटल की ओपीडी सेवा अब मधुबनी में शुरु, बीमारियों का होगा अत्याधुनिक इलाज

पारस ग्लोबल हॉस्पिटल की ओपीडी सेवा अब मधुबनी में शुरु, बीमारियों का होगा अत्याधुनिक इलाज

MADHUBANI : मधुबनी के लोगों को अत्याधुनिक इलाज उपलब्ध कराने के लिए पारस ग्लोबल हॉस्पिटल, दरभंगा ने आज से मधुबनी में हृदय रोग, मस्तिष्क रोग की सर्जरी, पेट रोग, गुर्दा रोग, हड्डी रोग तथा श्वांस रोग के लिए ओ.पी.डी. सेवा शुरू की। यह ओ.पी.डी. मधुबनी के मेन रोड स्थित जलधारी चौक के पास एन.सी.सी. ऑफिस के सामने में जीवन हर्षित शिशु सदन नर्सिंग होम में शुरू किया गया है। ओ.पी.डी. तथा डॉक्टरों के देखने की सूची जानने के लिए मधुबनी के लोग मोबाइल नम्बर 7070408408 पर या नर्सिंग होम में आकर प्राप्त कर सकते हैं।

ओ.पी.डी. के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित पारस ग्लोबल हॉस्पिटल दरभंगा के यूनिट हेड संदीप घोष ने कहा कि अर्से से मधुबनी के लोगों को अत्याधुनिक इलाज उपलब्ध कराने के लिए हमलोग विचार कर रहे थे जिसका आज शुभारम्भ किया गया। अब यहां के लोगों को अपने ही शहर में हृदय मस्तिष्क, पेट, हड्डी, गुर्दा, एवं छाती रोग का अत्याधुनिक इलाज मिल पायेगा। हॉस्पिटल के डॉक्टर यहां आकर मरीजों को देखेंगे और ऑपरेशन की जरूरत पड़ने पर उन्हें पारस ग्लोबल हॉस्पिटल, दरभंगा में भर्ती कर उनका सफलतापूर्वक इलाज किया जायेगा।

इस मौके पर हॉस्पिटल की चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनुराधा गोस्वामी ने कहा कि मधुबनी ओ.पी.डी. में आने वाले सभी डॉक्टर अपने-अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ डॉक्टर होंगे। हमारे हॉस्पिटल में किसी रोग का इलाज विशेषज्ञ डॉक्टर ही करते हैं और जरूरत पड़ने पर इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम गठित की जाती हैं। हमारे यहां अत्याधुनिक मशीनें, उपकरण और सुविधाएं उपलब्ध है जिससे हम कठिन से कठिन बीमारी का इलाज आसानी से करते हैं।

इस अवसर पर उपस्थित हॉस्पिटल के डॉक्टरों और सर्जनों ने कहा कि हमारे लिए यह गर्व की बात होगी कि हमें यहां के मरीजों को इलाज करने का मौका मिलेगा। इलाज के दौरान हमारी हर कोशिश होगी कि मरीज और परिजन हमारे इलाज से संतुष्ट होकर घर वापस जाएं।


Find Us on Facebook

Trending News