एनडीए में चिराग की वापसी का पारस ने किया स्वागत, भतीजे के साथ आने पर कहा - समय बड़ा बलवान

एनडीए में चिराग की वापसी का पारस ने किया स्वागत, भतीजे के साथ आने पर कहा - समय बड़ा बलवान

PATNA : लोजपा(रामविलास) के एनडीए में वापसी की चर्चा पिछले कई दिनों से चल रही है। खुद चिराग भी मोकामा और गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार कर इसका संकेत दे चुके हैं। ऐसे में चिराग के एनडीए में आने को लेकर अब चाचा पशुपति पारस ने भी बड़ी बात कही है। पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर चिराग पासवान एनडीए में शामिल होते हैं, तो उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है, वह एनडीए में चिराग पासवान का स्वागत करेंगे। एनडीए इतना बड़ा है कि इसमें सब शामिल हो सकते हैं।

चाचा - भतीजा के साथ आने पर बोले

पशुपति पारस ने इस दौरान भतीज से अपने रिश्ते को वापस सुधारने को लेकर आज एनडीए में वापसी कर रहे हैं। हो सकता है कि कल हमारे रिश्ते भी सुधर जाएं, व्यक्ति बलवान नहीं होता है। समय बलवान होता है। कुछ भी हो सकता है। 

आरक्षण और शराबबंदी पर मांझी का किया सपोर्ट

बिहार में शराबबंदी और सरकारी नौकरी में झारखंड की तरह बिहार के स्थानीय लोगों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बातों का समर्थन करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि उन्होंने जो भी कही है, वह बिल्कुल सही है। बिहार सरकार को इस पर जल्द फैसला लेने की जरुरत है। बिहार में शराबबंदी के कारण राजस्व को हानि हो रही है। लोगों ब्लैक में शराब खरीदकर अपनी जमापूंजी भी लूटा रहे हैं। गरीब और पिछड़े लोगों को जेल में डाला जा रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News