परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार के आग्रह पर सीएम नीतीश ने जीएन बांध का किया निरीक्षण, बोल्डर पिचिंग कराने का दिया आश्वासन

परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार के आग्रह पर सीएम नीतीश ने जीएन बांध का किया निरीक्षण, बोल्डर पिचिंग कराने का दिया आश्वासन

KHAGARIA : परबत्ता के जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार के विशेष आग्रह पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार GN बांध का निरीक्षण किया. इसके लिए परबत्ता विधायक डॉ संजीव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया की इस आपदा की घड़ी में आपने परबत्ता विधानसभा के सभी बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया. इसके लिए मुख्यमंत्री को पूरे परबत्ता विधानसभा की जनता की ओर से धन्यवाद देता हूँ. 

मुख्यमंत्री एवं परबत्ता विधायक डॉ संजीव ने‌ प्रखंड मे चल रहे कम्युनिटी किचन तथा स्वास्थ्य सेवा का निरीक्षण किया. साथ ही विधायक डॉ संजीव कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग किया की सम्पूर्ण GN बांध को पूरी तरह बोल्डर पिचिंग के साथ पूरे बांध को अतिक्रमण मुक्त भी किया जाये. ताकी भविष्य में बाढ़ के खतरे से बचा जा सके. इस पर तुरन्त मुख्यमंत्री ने इसको संज्ञान में लेते हुए प्रधान सचिव को इस बारे में कहा और विधायक को आश्वासन दिया. 

इसको अगले वित्तीय वर्ष  मे कराने की बात कही. हजारों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता विधायक डॉ संजीव कुमार के नेतृत्व में मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए उपस्थित थे. उसके बाद मुख्यमंत्री के साथ गाड़ी में बैठ कर विधायक डॉ संजीव कुमार उनको हेलीपैड तक छोड़ने गए. इस सफल कार्यक्रम के लिए खगड़िया जिला के सभी पदाधिकारी को विधायक ने धन्यवाद दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News