बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गलती पर मां-बाप ने लगाई फटकार तो छोड़ दिया घर, अब शव हुआ बरामद, तो परिवार में मचा कोहराम

गलती पर मां-बाप ने लगाई फटकार तो छोड़ दिया घर, अब शव हुआ बरामद, तो परिवार में मचा कोहराम

BANKA: बांका के चांदन प्रखंड अंतर्गत आनंदपुर ओपी क्षेत्र के बगरा गांव से बीते 26 मार्च को होली के दिन माता पिता की डांट से गुस्साकर एक 20 वर्षीय छात्र घर से भाग गया था। वहीं युवक का शव शुक्रवार की देर शाम को गांव के ही एक जोर किनारे एक पेड़ में रस्सी के फंदे से लटकता हुआ बरामद हुआ है। मृतक बगरा गांव के सुनील यादव का 20 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार बताया जा रहा है। वहीं युवक की मौत के बाद मृतक के परिवार में चित्कार मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

घटना की जानकारी मिलते ही आनंदपुर ओपीध्यक्ष विपिन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाकर अपने कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। जानकारी के अनुसार मृतक का मैट्रिक का कोई कागजात खो गया था। जिसको लेकर माता पिता ने कागजात सही से नहीं रखने को लेकर डांट फटकार किया था। इस छोटी सी बात को लेकर बीते मंगलवार होली के दिन युवक घर से गुस्साकर निकल गया। 

वहीं देर शाम तक वापस नहीं लौटने पर माता पिता ने आस-पास सहित सगे संबंधी के यहां उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चला। जिसके बाद बीते बुधवार को पिता ने आनंदपुर ओपी में पुत्र के लापता होने का रिपोर्ट दर्ज कराकर पुत्र की बरामदगी की गुहार लगायी। इधर शुक्रवार शाम को गांव के चरवाहा के द्वारा गाय चराने के दौरान जोर के किनारे से दुर्गंध आया तो उसने करीब जाकर देखा तो एक युवक का फंदे से लटकता शव नजर आया।

चरवाहे ने आस-पास के ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर सैंकड़ों ग्रामीण जुटे। जहां शव की पहचान होते ही परिजनों एवं पुलिस को सूचना दिया गया । परिजन मौके पर पहुंचकर उसकी पहचान की। फिलहाल परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने शव का शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News