पारिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने सल्फास की गोली खाकर की आत्‍महत्‍या

पारिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने सल्फास की गोली खाकर की आत्‍महत्‍या

डेस्क...खबर  नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र से हैं जहां  बाजार रजौली निवासी जगदीश साव के दूसरे पुत्र राजेश कुमार साव (40) ने पारिवारिक कलह से तंग आकर सल्फास की गोली खाकर आत्‍महत्‍या कर ली.बताया जाता है कि पुरानी बस स्टैंड में युवक की गल्ले की दुकान थी. वह रोज की भांति अपनी दुकान गया हुआ था. वहीं उसने सल्फास की गोली खा ली. जब उसे बेचैनी होने शुरू हुई तो वह भागा भागा अपने घर आया. उसकी शिक्षिका पत्‍नी उसे देखकर परेशान हो गई. पूछा तो राजेश ने बताया कि उसने सल्‍फास की गोली खा ली है. तब उसकी पत्‍नी ने परिवार में सबको इसकी जानकारी दी और उसे आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया. 

वहां डॉ राघवेंद्र भारतीय ने उसका प्राथमिक उपचार कर नवादा रेफर कर दिया.नवादा से भी पावापुरी के विम्‍स रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्‍ते में ही राजेश ने दम तोड़ दिया. मौतक के बाद एंबुलेंस से स्‍वजन शव लेकर घर लौट गए.पुलिस को नहीं दी गई सूचना दो साल पहले लगा ली थी फांसी लेकिन बच गई थी जान जानकारी के मुताबिक दो साल पहले भी राजेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.लेकिन तब उसे किसी तरह बचा लिया गया था.

लेकिन दूसरी बार जीवन ने उसे मौका नहीं दिया. उसकी मौत के बाद एक पुत्री व पुत्र समेत पत्‍नी व अन्‍य स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हालांकि पारिवारिक विवाद क्‍या था इसका पता नहीं चला है. थानाध्यक्ष से इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि आवेदन देने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News