परिवहन विभाग के दफ्तर पर भी कोरोना का अटैक,अब तक 15 कर्मी हो चुके हैं पॉजिटिव,भय के साये में काम कर रहे कर्मचारी

परिवहन विभाग के दफ्तर पर भी कोरोना का अटैक,अब तक 15 कर्मी हो चुके हैं पॉजिटिव,भय के साये में काम कर रहे कर्मचारी

PATNA: बिहार में कोरोना की रफ्तार लगातार भयावह होती जा रही है. राज्य में आज बुधवार को एक साथ 2701 नए संक्रमित मामले मिले हैं. बीते 15 दिनों की बात करें तो राज्य में औसतन 2500 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े के मुताबिक राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 64732 पर पहुंच गया है. वहीं  सूबे में अब तक 369 मरीजों की मौत हो चुकी है।

परिवहन विभाग के दफ्तर पर कोरोना अटैक

कोरोना के संक्रमण से पूरा सचिवालय त्राहिमाम कर रहा है।मुख्य सचिवालय से लेकर विकास भवन,सरदार पटेल भवन,समेत अन्य दफ्तरों में कोरोना संक्रमण से भय का माहौल है। परिवहन विभाग में भी कोरोना का अटैक हुआ है।संक्रमण की वजह से एक स्टाफ की मौत भी हो गई है,वहीं बड़ी संख्या में कर्मी संक्रमित हैं।अपने आसपास के कर्मियों के कोरोना संक्रमण की वजह से बाकि के कर्मी भी भयाक्रांत हैं।कर्मियों को समझ में नहीं आ रहा कि वे क्या करें?

जानकारी के अनुसार परिवहन विभाग में एक डाटा इंट्री ऑपरेटर सोनू कुमार की कोरोना से मौत हो गई है।वहीं पंद्रह कर्मी पॉजिटिव मिले हैं जिनमें कई स्वस्थ्य भी हो चुके हैं।बिहार सचिवालय सेवा संघ ने भी कोरोना संकट को लेकर मुख्य सचिव को पत्र लिखा था।संघ ने मांग की थी कि सचिवालय कर्मी भय में जी रहे हैं।ऐसे में सचिवालय कर्मियों के लिए बीमा के साथ-साथ इलाज और जांच की समुचित व्यवस्था की जाए।

Find Us on Facebook

Trending News