परिवार को बंधक बनाकर भीषण डाका, महिलाओं के साथ की बदतमीजी और मारपीट, आक्रोशितों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

परिवार को बंधक बनाकर भीषण डाका, महिलाओं के साथ की बदतमीजी और मारपीट, आक्रोशितों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

नालंदा: अभी एक बड़ी खबर नालंदा से आ रही है जहां बीती रात बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. घटना नगरनौसा थाना इलाके की सकरौढा पुल के समीप घटी है. जहां दर्जन भर हथियार बंद डकैत धनंजय प्रसाद के घर में घुसकर हथियार के बल पर परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर 9 भर सोने के गहने और करीब 3 लाख रुपए नगद को लूट लिया गया है.

 इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी पत्नी पुत्री और साली के साथ मारपीट और बदसलूकी भी की पीड़ित धनंजय प्रसाद ने बताया कि वह अपनी बच्ची की शादी के लिए गहने और रुपए इकट्ठा किए थे. वही धनंजय प्रसाद के घर में डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश पास के एक पोल्ट्री फॉर्म पर धावा बोलते हुए पोल्ट्री फार्म के केयरटेकर अरुण कुमार को बंधक बनाकर मौके से पंद्रह हजार रुपए और जेवरात समेत पास खड़ी बोलेरो गाड़ी को ले भागा. 

अहले सुबह घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए बिहारशरीफ पटना मार्ग को नगरनौसा बाजार के समीप जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचकर लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया, तब जाकर लोगों का आक्रोश शांत हुआ.


Find Us on Facebook

Trending News