पारिवारिक भोजपुरी मूवी है अरविंद अकेला की 'प्यार तो होना ही था'

पारिवारिक भोजपुरी मूवी है अरविंद अकेला की 'प्यार तो होना ही था'

डेस्क.. भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू   की भोजपुरी मूवी ‘प्यार तो होना ही था’ दर्शकों को रोमांचित और एंटरटेन करने को बेताब है. इसके रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है. फिल्म को सबसे पहले मुंबई और गुजरात में रिलीज किया जायेगा वही बाद में  इसे बिहार-झारखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में रिलीजिंग करने की प्लानिंग है. फिल्म का दर्शक काफी अरसे से इंतजार कर रहे है.

किस तारीख को कहां रिलीज होगी फिल्म मुंबई और गुजरात के थियेटर्स में ‘प्यार तो होना ही था' का प्रदर्शन 5 मार्च को होना है वही भोजपुरी बेल्ट बिहार और झारखंड  में फिल्‍म 12 मार्च को थियेटरों में लगेगी. इसी दिन फिल्म उत्तर प्रदेश, दिल्‍ली और पंजाब में भी रिलीज की जाएगी. फिल्म के प्रोड्यूसर अमित हिंडोचा ने मीडिया से मुखातिब के दौरान इस बात का जिक्र किया कि ‘फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ की रिलीजिंग की सारी तैयारी पूरी हो चुकी है. कोरोना संकट के चलते फिल्मकारों ने काफी घाटा उठाया ऐसे में  थियेटर्स खुलने से वे काफी उत्साहित हैं. उम्मीद है कि भोजपुरी के फैंस  के अलावा सभी दर्शकगण को हमारी फिल्म एंटरटेनमेंट का डबल डोज देगी . फिल्म में अश्लीलता पर लगाम लगाया गया है जिसके लिए भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री काफी बदनाम है. इसे पूरी फैमिली के साथ देखा  जा सकता है .

फैमिली के साथ एन्जॉय कर सकते है हमारी मूवी : अरविंद अकेला लीड एक्टर अरविंद अकेला का कहना है कि फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ की कहानी और स्क्रिप्ट बाकी भोजपुरी मूवी से काफी अलग है. कॉमर्शियल होने के बावजूद फिल्म को हम  पूरी फैमिली के साथ देख सकते है. फिल्म की पटकथा और डायलॉग काफी दमदार है वही इसके  संगीत काफी कर्णप्रिय है जो दर्शकों को पूरी तरह से मनोरंजन करेगी . बता दें फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ के डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री हैं. फिल्म में अरविंद अकेला के साथ -साथ एक्टर यामिनी सिंह, कनक यादव, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, पुष्पा वर्मा, सुधा झा अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतना चाहेगी .फिल्म के सिंगर अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी गानों में भी सेंसरशिप की मांग कर रहे है ताकि इस इंडस्ट्री में अश्लीलता खत्म हो.

Find Us on Facebook

Trending News