बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परशुराम सेवा संस्थान के कार्यकारिणी का किया गया गठन, भानु प्रताप को मिली अहम् जिम्मेवारी

परशुराम सेवा संस्थान के कार्यकारिणी का किया गया गठन, भानु प्रताप को मिली अहम् जिम्मेवारी

PURNEA : राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा ने पत्र जारी कर परशुराम सेवा संस्थान (ब्राह्मण महा सभा) पूर्णिया का नए सिरे से गठन किया है. जिसमें युवाओं को संस्थान में नई जिम्मेदारी सौपी गई है. पूर्णिया में युवा टीम के अध्यक्ष की बागडोर सत्यम ठाकुर को सौंपी गई है. 

युवा उपाध्यक्ष पद पर आशुतोष कुमार,कोषाध्यक्ष मुकेश कुमार,सचिव मनोहर कुमार झा और रमन मिश्रा, महासचिव -डा0 हिमांशु एवं अमन मिश्रा,प्रवक्ता अमृत राज भारत और मिडिया प्रभारी रतन कुमार झा को बनाया गया है.

ब्राह्मण महा सभा के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा ने पूर्णिया में लॉक डाउन के दौरान गरीबो और असहायों के मदद के लिए आगे आये सिपाही टोला निवासी भानु प्रताप पांडेय को भी नयी जिम्मेवारी सौंपी है. उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के दौरान भानु पांडेय ने जिस तरह जरूरतमंदो को राशन पानी देकर मदद किया और उनका ये काम निरन्तर अभी भी जारी है. इसके लिए ब्राह्मण महा सभा उसे धन्यवाद देती हैं.

ब्राह्मण महा सभा के अध्यक्ष ने भानु पांडेय को समाज में किये उसके बेहतर कार्य के लिए ब्राह्मण महासभा पूर्णिया का महासचिव और कटिहार जिला के संगठन प्रभारी के पद पर मनोनीत किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि भानु पांडेय समाज और देश हित के लिए सदैव कार्य करते हुए संगठन को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे. 

पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट

Suggested News