तेजप्रताप के बगावती तेवर से पार्टी और परिवार परेशान, राजद की ओर से हो सकती है बड़ी कार्रवाई

तेजप्रताप के बगावती तेवर से पार्टी और परिवार परेशान, राजद की ओर से हो सकती है बड़ी कार्रवाई

PATNA : राजद सुप्रीमों लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने अपने बगावती तेवर से पार्टी और परिवार दोनों को परेशान कर रखा है। तेजप्रताप आरजेडी प्रत्याशियों के खिलाफ ना सिर्फ अपने प्रत्याशी उतार रहे है, बल्कि डंके की चोट पर राजद प्रत्याशी को हराने के लिए चुनाव प्रचार कर रहे है। 

तेजप्रताप के इस बगावती तेवर से राजद अब काफी परेशान हो उठा है और उनपर कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है। आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने  इसके संकेत भी दिए है। उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद इस पूरे मामले पर संज्ञान ले रहे हैं। साथ ही इस पर पार्टी के अनुशासन कमिटी कार्रवाई पर विचार करेगी।


 बता दें कि तेजप्रताप यादव इन दिनों पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाए हुए है। उन्होंने जहानाबाद और शिवहर में अपने पसंदीदा को टिकट नहीं दिये जाने के दोनों जगहों पर अपने प्रत्य़ाशी खड़ा कर दिए है। इतना ही नहीं अपने द्वारा घोषित लालू-राबड़ी मोर्चा के इन दोनों उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं। 

पिछले दिनों उन्होंने जहानाबाद में अपने पसंदीदा चंद्रप्रकाश के लिए प्रचार किया था और अब वे शिवहर में लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह उर्फ अंगराज के प्रचार में डटे हुए हैं। अपने चुनाव प्रचार के दौरान तेजप्रताप खुलेआम राजद प्रत्याशी को हराने की अपील कर रहे हैं। वहीं दोनों क्षेत्रों में उन्हें अपार जनसमर्थन भी मिल रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News