सिवान में 2015 में जिसने खोला था राजद के खिलाफ मोर्चा, अब कर रहा है गुणगान, पढ़िए पूरी खबर

सिवान में 2015 में जिसने खोला था राजद के खिलाफ मोर्चा, अब कर रहा है गुणगान, पढ़िए पूरी खबर

SIWAN : सत्ता और कुर्सी के मोह में नेताओं का दल बदलना खास बात हो गया हैं. नेताओं का जब तक जिस पार्टी से लाभ मिलता रहता हैं. तब तक उस पार्टी का खूब गुणगान गाते रहते हैं. लेकिन जैसे ही किसी चीज की लाभ दिखता हैं तुरंत पार्टी बदल कर दूसरे पार्टी का दामन थाम लेते हैं. जो नेता कल तक मोदी और भाजपा  का गुणगान गा रहा था. मोदी के विकास का तारीफ कर रहा था. 

आज भाई के मोह में सब कुछ भूल कर मोदी और वर्तमान सरकार पर जमकर भड़ास निकाला और लालू यादव का गुणगान करना शुरू कर दिया. यहां तक कि सिवान के बाहुबली पूर्व सांसद मो.शाहाबुद्दीन का भी जमकर तारीफ किया. लेकिन जब मीडिया ने तमाम मुद्दों पर सवाल करना शुरू किया तो नेता जी मीडिया पर ही भड़क गए और चेतावनी देने लगे. जी हां हम बात कर रहे हैं सिवान के भाजपा MLC टुन्ना पांडेय की. जिन्होंने पिछले चुनाव में राजद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. भड़काऊ बयान देना शुरू कर दिया था. लेकिन आज जब उसी सवाल को दोहराया गया तो पत्रकार पर ही भड़क गए. 


दरअसल आपको बताते चले कि भाजपा एमएलसी टूना पांडेय का भाई बच्चा पांडेय राजद के टिकट पर बड़हरिया विधासभा से चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले 2015 में बच्चा पांडेय NDA के साथ रहकर लोजपा के टिकट पर बड़हरिया से चुनावी मैदान में थे. लेकिन जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह से इनको करारा हार मिला था. 

फिर अचानक राजद के टिकट पर बड़हरिया से चुनावी मैदान में आने से दबी जुबान यह बात हो रही हैं कि अभी भी राजद के कार्यकर्ता काफी आक्रोश में हैं. क्यो की इस विधानसभा क्षेत्र से राजद के कई बड़े नेता चुनाव की तैयारी में थे. लेकिन टिकट नही मिला. बहरहाल इन सभी नेताओ को मनाने में पार्टी के शीर्ष नेता जुटे हुए हैं. ऐसे में राजद के ही नेता डॉ अशरफ अली के अलावे ओर भी नेता पार्टी से बागी होकर निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं. 

सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News