जदयू कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कहा अपने कर्तव्य को गंभीरता से निभाएंगे

जदयू कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कहा अपने कर्तव्य को गंभीरता से निभाएंगे

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जदयू कार्यालय में कार्यकर्ताओं एवं पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात कर उनका अभिवादन स्वीकार किया. इस मौके पर सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद एवं जनप्रतिनिधियों ने भी मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें शुभकामना दिया. मुख्यमंत्री ने सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए आभार जताया. 

इस मौके पर राजस्थान से निर्दलीय सांसद मोहन भाई डेलवर एवं राजस्थान जदयू प्रदेश अध्यक्ष धर्मेश जी चौहान ने मुख्यमंत्री को जीत की बधाई दी एवं उन्हें वर्ली पेंटिंग भेंट की. वहीँ  कर्नाटक जदयू के प्रदेश अध्यक्ष महिमा पाटिल, कर्नाटक जदयू लीगल सेल के एडवाइजर दीपक नारद और  कर्नाटक जदयू के कार्यकर्ता धनंजय ने मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें शुभकामना दी. 

इस दौरान पार्टी कार्यालय में राज्य सरकार के मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी, मेवालाल चौधरी, शीला कुमारी सांसद आरसीपी सिंह, पूर्व मंत्री संजय झा सहित पार्टी के अन्य नेता गण मौजूद थे. 

कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सबको मिलकर फिर से बिहार की प्रगति के लिए प्रयास करना चाहिए. पुनः जो जिम्मेवारी मिली है उस को आगे बढ़ाने के लिए हम लोगों को पूरी कोशिश करनी है. अपने कर्तव्य को हम लोग पूरी गंभीरता से निभाएंगे. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News