रालोसपा के कार्यकर्ताओं को उपेन्द्र कुशवाहा के फैसले का इंतज़ार, कहा सभी सीटों पर खड़ा करें उम्मीदवार

रालोसपा के कार्यकर्ताओं को उपेन्द्र कुशवाहा के फैसले का इंतज़ार, कहा सभी सीटों पर खड़ा करें उम्मीदवार

SASARAM : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है. पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच भी इस मामले को लेकर इंतज़ार है. ऐसे में रालोसपा के महागठबंधन से अलग होने की सुगबुगाहट के साथ सासाराम में भी रालोसपा कार्यकर्ताओं में तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

इसके मद्देनजर रालोसपा कार्यकर्ताओं ने करपुरवा के पास एकजुट होकर रोहतास जिला के विभिन्न विधानसभा सीटों पर रालोसपा के प्रत्याशी उतारने की मांग की है. बता दें कि रालोसपा कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा को फैसला लेने के लिए अधिकृत कर दिया है. 

ऐसे में सासाराम के कार्यकर्ता रालोसपा सुप्रीमो के फैसले का इंतजार कर रहे  हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे लोग हर फैसले के लिए तैयार हैं. लेकिन जिस तरह से समीकरण सामने आ रहे हैं. 

उससे लग रहा है कि अब महागठबंधन में रहना मुश्किल प्रतीत हो रहा है. ऐसी स्थिति में रालोसपा जिला के तमाम विधानसभा सीटों पर अपना कैंडिडेट खड़ा करें. इसी में पार्टी के कार्यकर्ताओं की भलाई है. रालोसपा के सौरव मौर्य ने कहा कि वे सब अपने सिर्फ नेता के आदेश का इंतजार कर रहे हैं. उसी के अनुसार रोहतास जिला इकाई निर्णय लेगी. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News