रिसेप्शन से लौट रहे बहनों को अपराधियों ने मारी गोली, लूटपाट की कोशिश

रिसेप्शन से लौट रहे बहनों को अपराधियों ने मारी गोली, लूटपाट की कोशिश

आरा. रिसेप्शन से लौट रही दो बहनों को अपराधियों ने गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गईं. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. 

जानकारी के अनुसार जख्मियों में उत्तरप्रदेश के बनारस के लोहता गांव निवासी मुबारक अली की 17 वर्षीया पुत्री शमा परवीन एवं दूसरी उसकी मौसेरी बहन बक्सर जिला के डुमरांव थाना क्षेत्र के नया भोजपुर निवासी सना उल्लाह की 16 वर्षीया पुत्री अलीशा नाज है. जख्मी युवतियों के मामा चांद ने बताया कि वो दोनों टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ला अपने नानी घर आई थीं, जहां से बुधवार की रात दोनों वलीगंज स्थित अपने रिश्तेदार एहसान खान के बेटे सोनू के रिसेप्शन में शामिल होने गई थीं. जब आपने मामा चांद के साथ दोनों बहनें बाइक से घर लौट रही थीं, इसी बीच वलीगंज धरहरा चौकी के समीप नशे में धुत तीन हथियारबंद अपराधी आ धमके.

लूटपाट के इरादे से मारी गोली

इसके बाद उन्होंने पहले बाइक रोकने को कहा लेकिन जब चांद ने बाइक नहीं रोकी तो उन्होंने फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान गोली लगने से दोनों बहनें जख्मी हो गईं. जख्मी अलीशा नाज को दाहिने हाथ में कंधे के पास गोली लगी है जो आर पार हो गई है, जबकि दूसरी जख्मी उसकी मौसेरी बहन शमा परवीन को बाएं हाथ में बांह पर लगी है जो फंसी हुई है. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद में पटना रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News