पश्चिम बंगाल में हुआ प्यार तो भाग कर आई बिहार, प्रेमी ने बेटे को किया रखने से किया इनकार तो मासूम को दिया मार

पश्चिम बंगाल में हुआ प्यार तो भाग कर आई बिहार, प्रेमी ने बेटे को किया रखने से किया इनकार तो मासूम को दिया मार

डेस्क.. कहा जाता है कि इश्क अंधा होता है और यह कभी-कभी इतना अंधा होता है कि इश्क करनेवाला अपने सगे का भी दुश्मन बन बैठता है ।जी हां कुछ ऐसा ही हुआ है छपरा के डोरीगंज में जहां एक मां ने अपने प्रेमी के प्रेम में पागल होकर अपनी कोख को ही सुना कर लिया। प्रेमी के कहने पर उसने अपने ही मासूम का गला घोट दिया। पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है आरोपी मां भी गिरफ्तार कर ले गई है लेकिन उसका प्रेमी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया

पश्चिम बंगाल में हुआ प्यार फिर हो गयी फरार

जानकारी के मुताबिक यह दर्दनाक घटना छपरा जिले के डोरीगंज का है। मृतक बच्चे की मां का नाम बबली खातून है जो पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जिले में अपने परिवार के साथ रहती थी।  वहीं पर राहुल नाम का एक युवक रहता था जो छपरा करने वाला था ।बबली और राहुल के बीच प्यार हो गया और यही प्यार उस मासूम पर भारी पड़ गया । बबली और राकेश दोनों सिलीगुड़ी से फरार होने का प्लान बनाया। दोनों ने 1 मार्च को सिलीगुड़ी से छपरा के लिए बस पकड़ी और 2 मार्च को वे लोग छपरा के शीतलपुर में उतरे। बबली अपने साथ अपने 3 साल के बेटे को भी लेकर आ गई थी।

प्रेमी ने बेटे को किया रखने से इनकार

प्रेमी के प्रेम में पागल बबली सिलीगुड़ी से तो भाग निकली लेकिन साथ में अपने 3 साल के मासूम बेटे के साथ। प्रेमी जब पश्चिम बंगाल से भागकर छपरा पहुंचा तो उसने 3 साल के मासूम को अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। प्रेमी के कहने पर मां ने अपने मासूम को खत्म करने का प्लान बना लिया और फिर उसे डोरीगंज थाना क्षेत्र के गांव के समीप तक तपसी उच्च विद्यालय की बांसवाड़ी में ले जाकर अंजाम दिया। आरोपी मां को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया ।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी महिला और उसका प्रेमी दोनों बच्चे को बाँसबाड़ी में लेकर गए थे लेकिन उधर से महिला बच्चे के शव को लेकर बाहर निकली। इसी दौरान लोगों ने पकड़ लिया ।जबकि प्रेमी भाग निकलने में कामयाब होगा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि आरोपी महिला का नाम बबली खातून है और उसके पति का नाम राजू सरकार है ।यह लोग पश्चिम बंगाल के कूचबिहार कोतवाली क्षेत्र के घुघुमरी गांव के रहने वाले हैं। मृत बच्चे का नाम नजमुन बताया गया है जो राजू सरकार का पुत्र था।

Find Us on Facebook

Trending News