नित्यानंद राय ने भगवान राम से की रामविलास पासवान की तुलना, कहा- खड़ाऊ लेकर भरत रुपी पारस अयोध्या को संभालने चले हैं

नित्यानंद राय ने भगवान राम से की रामविलास पासवान की तुलना, कहा- खड़ाऊ लेकर भरत रुपी पारस अयोध्या को संभालने चले हैं

HAJIPUR : बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान की तुलना भगवान राम से की है। नित्यानंद राय ने पशुपति कुमार पारस की तुलना भरत से करते हुए कहा कि भगवान राम का खड़ाऊ लेकर भरत अयोध्या को संभालने चले हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए के सुझाव के बाद ही रामविलास पासवान ने पशुपति कुमार पारस को हाजीपुर का प्रत्याशी बनाया है। राय सोमवार को हाजीपुर से एनडीए उम्मीदवार पशुपति कुमार पारस के नामांकन के बाद आयोजित सभा में बोल रहे थे। 

नित्यानंद राय ने कहा कि आज विकास प्रेमियों और देशप्रेमियों का चुनाव है। उन्होंने कहा कि हाजीपुर का चुनाव आन, बान और शान की लड़ाई है। पारस भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे।
 
 सभा को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के मंत्री और हाजीपुर से एनडीए उम्मीदवार पशुपति कुमार पारस नेजनता को भरोसा दिलाया किवह लोगों के विश्वास पर 100 फीसद खरा उतरेंगे। पारस ने मंच से ही अपने बड़े भाई रामविलास पासवान को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपने हम पर भरोसा किया है, हम आप पर कोई दाग नहीं लगने देंगे।

 बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सूरज पूरब से पश्चिम की ओर से निकल सकता है लेकिन इस बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण दिलाने में सबसे बड़ी भूमिका रामविलास पासवान की रही है। मोदी ने जनता से पारस को जिताने की अपील की। 

Find Us on Facebook

Trending News