बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह से मिलते ही पशुपति पारस की नाराजगी खत्म, एनडीए के नेतृत्व में लड़ेंगे बिहार में विधानसभा चुनाव, चिराग की बढ़ेगी टेंशन

अमित शाह से मिलते ही पशुपति पारस की नाराजगी खत्म, एनडीए के नेतृत्व में लड़ेंगे बिहार में विधानसभा चुनाव, चिराग की बढ़ेगी टेंशन

NEW DELHI : राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सोमवार को बिहार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व सांसद प्रिंस राज पासवान के साथ नई दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात की जानकारी देते हुए बताया कि पशुपति कुमार पारस और अमित शाह के बीच आधे घंटे से ज्यादा चली।

 मुलाकात में बिहार की राजनीति एवं अन्य मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा हुई। मुलाकात के बाद पशुपति कुमार पारस ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन बहुत मजबूत है, अगले वर्ष राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन दो तिहाई से भी ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी, उन्होंने कहा कि राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व  में एनडीए सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। 

बिहार में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए का अहम हिस्सा है, केन्द्र के एनडीए सरकार के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए उनकी पार्टी पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाना है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कोई सीट नहीं मिलने के कारण पशुपति पारस एनडीए से नाराज चल रहे थे। कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि एनडीए में सम्मानजनक सीट नहीं मिलने पर बिहार के सभी 243 सीटों पर चुनाव अकेले ही चुनाव लड़ने की बात कही थी। लेकिन अब जिस तरह से उन्होंने अमित शाह से मिलने के बाद अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव में एनडीए के जीत की बात कही है, उसके बाद माना जा रहा है कि पशुपति पारस की नाराजगी खत्म हो गई है। वहीं इस मुलाकात का प्रभाव चिराग पासवान पर भी पड़ेगा। जो पिछले कुछ समय से लगातार केंद्र सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं। 

Suggested News