बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यात्रीगण कृपया ध्यान दें...रेल की रफ्तार पर कोहरे का ब्रेक,महानंदा- नॉर्थ ईस्ट समेत 14 ट्रेनों के परिचालन पर पड़ा असर

यात्रीगण कृपया ध्यान दें...रेल की रफ्तार पर कोहरे का ब्रेक,महानंदा- नॉर्थ ईस्ट समेत 14 ट्रेनों के परिचालन पर पड़ा असर

कटिहार - यात्रीगण कृपया ध्यान दें...फलाना स्टेशन से चलने वाली फलां ट्रेन अपने निर्धारित समय की इतने घंटे की देरी से प्लेटफार्म नंबर इतना पर आ रही है...सर्दी के दिनों में रेलवे स्टेशन पर आप अक्सर ऐसा एनाउंसमेंट सुने होंगे...  ऐसी ही एक घोषणा हम भी करने जा रहे हैं कि मौसम और दूसरे कारणों से रेलवे की दो दर्जन से ज्यादा ट्रेन काफी लेट चल रही हैं. ऐसे में बेहतर होगा कि अगर आप यात्रा की तैयारी कर रहे हैं तो घर से निकलने से पहले अपनी ट्रेन का स्टेटस जरूर चेक कर लें. कहीं ऐसा न हो कि आप तो सही समय पर स्टेशन पहुंच जाएं, लेकिन आप ट्रेन के इंतजार में आपको स्टेशन पर ही घंटों इंतजार करना पड़ा. सर्दी के सितम के साथ-साथ कुहासा भी अब कटिहार रेल मंडल होकर गुजरने वाले ट्रेनों के परिचालन पर ब्रेक लग रहा है,

 फॉग इफेक्ट के कारण अवध असाम, महानंदा नॉर्थ ईस्ट जैसे लगभग 14 ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ा है, कई ट्रेनों को री-शीड्यूल करने के लिए इन ट्रेनो को सप्ताह में दो दिन या उससे अधिक दिन परिचालन के लिए रोका गया है.

 कटिहार रेल मंडल के एडीआरएम ने कहां की यह व्यवस्था पूरी तरह री-शीड्यूल होने के लिए 1 मार्च तक के समय लगेगा,फॉग इफेक्ट के कारण ट्रेनों की परिचालन  किये जाने के साथ-साथ फॉग से बचने के लिए किये जा रहे उपायों के बारे में भी कटिहार एडीआरएम जानकारी दिया है उधर फॉग इफेक्ट के कारण देर रात कटिहार स्टेशन पर यात्री भी काफी परेशान है।

Suggested News