पटना के होटल में 15 साल की लड़की से गैंगरेप, महिला थाने में केस दर्ज

पटना के होटल में 15 साल की लड़की से गैंगरेप, महिला थाने में केस दर्ज

पटना: राजधानी पटना के एक होटल में 15 साल की लड़की से गैंगरेप किया गया है ।किशोरी के बयान पर पटना महिला थाने में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  पीड़िता ने दीघा के सूरज साह,कृष्णा कुमार और श्रवण कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया है ।इसमें सूरज और कृष्णा सहोदर भाई हैं और लड़की के जान पहचान के हैं। 

लड़की ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात सूरज अपने होटल में लेकर गया वहां पहले से कृष्णा और श्रवण मौजूद थे। तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब वह चिल्लाने लगी तो तीनों वहां से फरार हो गए । घटना के बाद घर पहुंची और पूरी बात मां को बताई। इसके बाद पीड़िता परिजन के साथ दीघा थाने पहुंची, इसके बाद पुलिस ने उन्हें महिला थाने भेज दिया। 

रविवार को ही लड़की का मेडिकल जांच किया गया। इधर महिला थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। आज पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।बताया जाता है कि लड़की को शनिवार की शाम मां ने डांटा था। इसके बाद वह घर से नाराज होकर निकल गई थी ।इसी दौरान दीघा के सूरज जो पहले से परिचित था वह मिल गया और बहला-फुसलाकर बाइक पर बिठा लिया और अपने होटल में ले गया, जहां 3 लोगों ने उसके साथ मिलकर रेप किया।

Find Us on Facebook

Trending News