पटना में अब चेन और पैसे छिननेवालों की खैर नहीं, एसएसपी गरिमा मलिक ने दस टीमों का किया गठन

पटना में अब चेन और पैसे छिननेवालों की खैर नहीं, एसएसपी गरिमा मलिक ने दस टीमों का किया गठन

PATNA : पुलिस के लिए सरदर्द बने लुटेरा गिरोहों के पर्दाफाश के लिए पटना पुलिस ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है. एसएसपी कार्यालय में मैराथन क्राइम मीटिंग के बाद यह निर्णय लिया गया है कि हर हाल में पटना को लुटेरा गिरोह मुक्त बनाया जायेगा. इसके लिए विभिन्न थानेदारों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया वरीय अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत किया था. इसके बाद एसएसपी गरिमा मलिक ने अब पूरी तैयारी के साथ लूटेरो से निबटने के लिए टीम का गठन कर दिया है.

10 टीमों का किया गया है गठन

शहर के हर चौक-चौराहे और खासकर वैसे रास्ते जो सुनसान और शांत होते हैं. अब वहां पर पटना पुलिस के जवान आपको किसी भी वेश में मिल सकतें हैं. एसएसपी गरिमा मलिक ने 10 टीमों का गठन कर दिया है जो सादे लिबास में इन जगहों पर मौजूद रहेंगे. ये सभी टीम लूटेरों पर पैनी नजर बनाए रखेंगे. सभी क्षेत्र के लूटेरा गिरोह की पहचान कर उनकी लिस्ट बनाई जा रही है.

सादे लिबास में पिस्टल के साथ रहेगी लेडी सिंघम

पटना पुलिस पैसे और चेन लूटेरों से निबटने के लिए लेडी सिंघम के बड़े समूह को सादे लिबास में उतार रही है. एसएसपी की ओर से गठित किये गए दस टीमों में महिला कॉन्स्टेबल और अधिकारी भी शामिल किए गए है. सभी महिला पुलिसकर्मी के पास अत्याधुनिक तकनीक वाला पिस्टल साथ मे रहेगा, जो खुद की सुरक्षा के साथ आम-आवाम की सुरक्षा के लिए साथ रखेगी. वही सादे लिबास में अपराध के अनुसार चिन्हित स्थानों पर महिला पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगी.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News