बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े महिला समेत दो को मारी गोली...

पटना में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े महिला समेत दो को मारी गोली...

पटना... इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। पुलिस क्राइम कंट्रोल के लाख दावे कर ले लेकिन अपरधी हर दिन वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं।

ताजा मामला पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां परसा गांव में घात लगाये अपराधियों ने दिनदहाड़े महिला समेत दो को गोली मार दी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि नौबतपुर के परसा निवासी अश्मित कुमार नौबतपुर बाजार से सब्जी लेकर घर जा रहा था। जैसे ही घर की तरफ गली में घुमा था कि पहले से घात लगाए एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अश्मित को पीछे से गोली मार दी। गोली अश्मित के पीठ मे लगी। वहीँ इस गोलीबारी मे साइड में खड़ी एक महिला अनिता देवी को भी गोली लगी। गोलीबारी की आवाज सुनकर ग्रामीण जुट गये और घायलों को इलाज के लिए आनन फानन में दानापुर के एक निजी नर्सिंग होम ले गए। जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, जख्मी लोगों की पहचान जनार्दन सिंह के 25 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ अश्मित और प्रमोद राम की पुत्री अनिता देवी के रूप किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। साथ ही अपराधियों के गिरफ्तारी के लिये छापेमारी में जुट गई। फिलहाल घटना का कारण अस्पष्ट नही हो पाया है। लेकिन दिनदहाड़े हुए इस गोलीबारी में इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है। नौबतपुर का यह इलाका काफी पहले से अपराधियों के निशाने पर रहा है।

Suggested News