बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में प्रेमिका को लेकर भाग रहा था प्रेमी, लोगों ने पकड़ा रात भर खूब कूटा, सुबह करा दी शादी

पटना में प्रेमिका को लेकर भाग रहा था प्रेमी, लोगों ने पकड़ा रात भर खूब कूटा, सुबह करा दी शादी

पटना.... राजधानी पटना में एक शादी के खूब चर्चा हो रही है. पटना में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर से रात में भगाकर ले जा रहा था. लेकिन लड़की के घरवाले ने दोनों को पकड़ लिया और प्रेमी को कमरे में ले जाकर बंद कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. अगले दिन कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता करा दिया और रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के बाद घर का दामाद बन गया.

मामला पटना के नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव की है. जहां प्रेमिका मधु कुमारी रहती है. मधु को पटना के रहने वाले सोनू के साथ कई दिनों से अफेयर चल रहा था. जानकारी के अनुसार लड़की के घरवाले इस प्रेम प्रसंग को जानते थे और कई बार लड़की को मना भी कर चुके थे. प्रेमी सोनू अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था. सोनू 5 फरवरी को रात करीब 11 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच और घर छोड़कर भागने का प्लान करने लगे. 

प्रेमी प्रेमिका की भागने की भनक जैसे ही घरवालों और ग्रामीणों को लगी. उन्होंने दोनों प्रेमी युगल को भागने के दौरान पकड़ लिया और शोर-शराबा होने पर तमाम आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई. इसके बाद आपस में लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी का फैसला किया और फिर दोनों को प्रेमिका के घर में ही शादी करा दी. शादी संपन्न के बाद दूल्हा-दुल्हन काफी खुश दिखें.


पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Suggested News