पटना पुलिस ने अपहरण का किया खुलासा, युवक को बरामद कर तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने अपहरण का किया खुलासा, युवक को बरामद कर तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

पटना. राजधानी पटना में रविवार को हुए युवक के अपहरण का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस दौरान पुलिस ने अपहृत युवक को सकुशल अपहरणकर्ताओं के चुंगल से निकाला। साथ ही पुलिस ने तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक मुर्गे का थोक व्यवसायी है। पैसो के लेनदेन के कारण बीते रविवार को पटना के इको पार्क के समीप उसे अपहरण कर लिया गया था। मिली जानकारी के मुताबित अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की डिमांड फोन के जरिए की थी। इसके बाद फिरौती की रकम कम होते होती दो लाख पर आकर अटक गयी।

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि पुलिस को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी फोन पर मिली थी। पीड़ित परिजनों ने आनन-फानन में सचिवालय थाना में युवक के अपहरण की लिखित शिकायत की थी। पुलिस ने महज चंद घंटों के भीतर ही पीड़ित के मोबाइल को सर्विलांस पर रख लगातार निगाह बनाया। जैसे ही फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं द्वारा कॉल किया गया, उसका लोकेशन ट्रेस कर छापेमारी की गई।

इस दरौरान अपराधी शातिर तरीके से बार-बार अपना लोकेशन बदल रहा था। वहीं पटना पुलिस ने एक अपहर्ता के फैमली से ही अपहर्ताओं को फोन कराया। इसके बाद तीन लोगों के साथ अपहृत युवक को बरामद कर लिया गया। हालांकि इस बीच मुख्य आरोपी और साजिश का मास्टरमाइंड फिलहाल पुलिस की पकड़ से भागने में कामयाब हुआ है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।


Find Us on Facebook

Trending News