पटना-रांची हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में 4 लोगों की मौत, तीन गंभीर

पटना-रांची हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में 4 लोगों की मौत, तीन गंभीर

डेस्क...  आप को बता दें बड़ी खबर बिहार के नवादा (Nawada) से आ रही है जहां गिट्टी लदे ट्रक एवं ऑटो की सीधी भिड़ंत में तीन महिला और एक युवक समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि इस दुर्घटना (Road Accident) में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.सोमवार की रात पटना-रांची एनएच 31 पर अकबरपुर थाना क्षेत्र के हुडराही मोड़ के समीप यह घटना हुई. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गिट्टी लदे ट्रक की सीधी भिड़ंत ऑटो से हुई जिसमे कुल 7 लोग सवार थे. इस हादसे में तीन महिला एवं एक युवक की मौत हो गई जबकि एक महिला,एक बच्चा एवं एक पुरुष बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिसमें एक महिला एवं पुरुष की हालत गंभीर बनी हुई है. उनको बेहतर इलाज के लिए पावापुरी वीम्स रेफर कर दिया गया है. 

इलाके के मुखिया उदय यादव ने बताया कि सभी अकबरपुर ब्लॉक से कार्य करा कर लौट रहे थे उसी दौरान नेशनल हाईवे पर यह दुर्घटना हुई. ऑटो से ट्रक की भिड़ंत होते ही ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया, वहीं दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से शव को ऑटो से निकाला गया और घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया. इस दुर्घटना में कुल तीन महिलाओं की मौत हुई है जिसमें एक आंगनबाड़ी सेविका भी है. 

मृतका सुनीता साव जो की आंगनवाड़ी सेविका है अपने पड़ोसी गायत्री देवी के साथ अकबरपुर ब्लॉक गयी हुई थी. फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम की प्रकिर्या में भेज दिया गया है एवं सदर अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक अंजुम खातून की इस दुर्घटना में सबसे पहले मौत हुई जो कि अपनी छोटी नतनी के साथ चंडीपुर लौट रही थी. 

उनकी नतिनी भी इस दुर्घटना में घायल हो गयी जिसका इलाज जारी है. गायत्री देवी की मौत नवादा सदर अस्पताल लाने के क्रम में हो गयी वहीं सुनीता साव को चिंताजनक हालात में वीम्स रेफर किया गया मगर रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया, जबकि बक्सण्डा का रहने वाला सुजल की देर रात इलाज़ के दौरान मौत हो गयी. मोहम्मद तबरेज आलम और एक अन्य महिला जिसकी अभी तक पहचान नहीं हुई है उसका इलाज जारी है. देर रात तक सभी शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया, वहीं इस घटना के बाद सभी के परिवार में कोहराम मच गया है.

Find Us on Facebook

Trending News