बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति की आशिकी को पत्नी ने इस तरह उतारा, सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

पति की आशिकी को पत्नी ने इस तरह उतारा, सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

DESK : शादीशुदा होने के बाद भी एक युवक को आशिकी करना मंहगा पड़ गया। पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका घर रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था पत्नी चंडी का रुप धारण कर ली और पति को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मामला यूपी के पीलीभीत की है। दरअसल, यहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो पत्नी उसके फ्लैट पर पहुंच गई और अपने पति को वहीं घर से निकालकर सड़क पर दौड़ाकर पीटा। किसी ने उसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन नॉर्थ कॉलोनी की है। यहां शुक्रवार की रात एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला ने सरेराह अपने पति की जमकर पिटाई कर दी। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से मिली शिकायत के आधार पर पूछताछ कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का पति बीते कई दिनों से पीलीभीत में तैनात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था, जिसका पीछा करते हुए शुक्रवार को उसकी पत्नी पीलीभीत में आ पहुंची और अपने आरोपी पति को प्रेमिका के घर से निकाल कर सरेराह जमकर उसकी पिटाई कर दी।

महिला के अनुसार 10 वर्ष पहले उसकी शादी लखनऊ में अधिवक्ता अमोघ मिश्रा से हुई थी, जो उसे आए दिन मारपीट कर घर से निकालकर जान से मारने की धमकी देता था। इसके बाद पीड़िता दो तीन दिनों पूर्व पीलीभीत में अपने मायके में मां के पास आ गई। तब उसे पता चला कि पीलीभीत में एपीओ के पद पर तैनात अधिकारी के घर उसका पति हर रोज आकर ठहरता है और उसके साथ रहने लगा है। जिसके बाद आज वह पति को उसके प्रेमिका के घर से रंगे हाथों पकड़ा है।  

Suggested News