पति को बचाने के लिए अपने मायके वालों के खिलाफ गई बेटी, एसपी को दिया शादी का प्रमाण

पति को बचाने के लिए अपने मायके वालों के खिलाफ गई बेटी, एसपी को दिया शादी का प्रमाण

भागलपुर। एक नवविवाहिता भागलपुर के सीनियर एसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है। नवविवाहिता ब्यूटी द्वारा दिए गए आवेदन में अपने पति पर अपने ही माता, पिता और भाई द्वारा झूठा मुकदमा दर्ज कराए जाने और सजौर पुलिस के द्वारा उसे पकड़ कर उसके घरवाले के हवाले कर दिए जाने की बात कही जा रही है।

 उसने आशंका व्यक्त की है कि उसके बाद  उसके घरवालों के द्वारा उसकी दूसरी शादी करा दी जाएगी, नवविवाहिता ब्यूटी ने बताया कि वह सजौर थाना क्षेत्र के सजौर की रहने वाली जयप्रकाश साहब की पुत्री है  और पिछले 2 वर्षों से अपने पड़ोस के गांव जगरनाथपुर के संदीप कुमार उर्फ संजीव कुमार  से प्यार करती थी, और जब घर वालों को इस बात की जानकारी मिली तो उसने उसे जबरन घर में बंद कर दिया था, वह अपने मर्जी से घर से भागकर 27 दिसंबर को  गोनू धाम मंदिर में संदीप से शादी कर ली, जिसके बाद उसके परिजनों ने उसके पति और ससुर के खिलाफ सजौर थाने में मामला दर्ज कराया है

 ब्यूटी के द्वारा दिए गए आवेदन में अपने घरवालों से अपने पति और ससुराल वालों के जान-माल की रक्षा की गुहार भी लगाई गई है, हम आपको बता दें कि ब्यूटी की उम्र 26 वर्ष है जबकि उसके पति संदीप की उम्र 22 वर्ष है.

Find Us on Facebook

Trending News