पुलिस की कोशिश से पति को एक दूसरे के साथ बांटने के लिए तैयार हुई दो सौतनें, जानें कैसे हुआ संभव

पुलिस की कोशिश से पति को एक दूसरे के साथ बांटने के लिए तैयार हुई दो सौतनें, जानें कैसे हुआ संभव

बेगूसराय। आम तौर पर यह माना जाता है कि जिस तरह एक म्यान में दो तलवारें एक साथ नहीं रह सकती हैं, उसी तरह दो सौतनों का एक ही घर में रहना संभव नहीं है। लेकिन बेगूसराय में जो घटना सामने आई है, उससे यह सोच बदल जाएगी। पति पत्नी के रिश्तों की प्रगाढ़ता का एक बेहतरीन उदाहरण बेगूसराय में  उस वक्त सामने आया जब पति पत्नी के टूटे हुए रिश्तों में पहले पुलिस ने मिठास घोलने की कोशिश की बाद पत्नी के प्रेम के सामने पति का कलेजा भी पिघल गया और वो फिर से एक दूसरे के हो गए । इस मामले की खास बात ये है कि न सिर्फ पति बल्कि पत्नी की सौतन ने भी इस रिश्ते को खुशी खुशी स्वीकार कर लिया ।

मामला जिला के महिला थाना से जुड़ा है जहाँ भगवानपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी राहुल कुमार पासवान और उसके पत्नी मौसम देवी के बीच विवाद चल रहा था। इसी सिलसिले में महिला थानाध्यक्ष रजनी कुमारी ने पत्नी मौषमी देवी द्वारा अपने पति का प्यार पाने की गुहार लगाई तो महिला थाना अध्यक्ष ने पति के प्रति पत्नी के प्रेम को देखकर दोनों को मिलाने की ठान ली और लंबे प्रयास के बाद शनिवार को पति को भी पत्नी के प्रेम के सामने सर झुकाना पड़ा और दोनों खुशी खुशी फिर से एक दूसरे के हो गए।

दो साल से रिश्तों में खटास


 बेगूसराय महिला थाना में पिछले दो वर्षों चल रहे एक पति पत्नी का तकरार टूटते टूटते आख़िरकार प्रेम बंधन में बंध गया । इस रिश्ते को अंजाम तक पहुंचाने के लिए महिला पुलिस अधिकारी ने दो साल का वक्त जरूर जय किया पर वो हार नही मानी और एक दिन वो भी आया जब पत्नी के प्रेम के सामने पति और सौतन दोनों को झुकना पड़ा और दोनों ने ही इस रिश्ते को खुशी खुश कबूल कर लिया।  एक टूटे हुए परिवार को जोड़कर थानाध्यक्ष ने न सिर्फ बेहतर पुलिसिंग  का मिशाल पेश किया बल्कि पत्नी को उसका हक दिलाकर नारी सम्मान की भी रक्षा की। 

 इस रिश्ते को अंजाम तक पहुंचाने से न सिर्फ पति पत्नी बल्कि महिला थाना प्रभारी भी फुले नही समा रही है। शनिवार को महिला थाना प्रभारी ने दोनों पति पत्नी का हाथ एक दूसरे को सौप कर खुशी खुशी थाने से विदा किया। जिससे पति पत्नी के चहरे पर फिर से वो पुरानी खुशी लौट गई ।


Find Us on Facebook

Trending News