पति की बीमारी से हुई मौत, विधवा ने सास पर डायन होने का आरोप लगाकर कर दी हत्या

पति की बीमारी से हुई मौत, विधवा ने सास पर डायन होने का आरोप लगाकर कर दी हत्या

dumka. उसने अपने पति के लिए सास को जिम्मेदार ठहरा दिया। जिसके बाद डायन होने का आरोप लगाकर सास की टांगी मारकर हत्या भी कर दी। मामला दुमका प्रखंड क्षेत्र के राजबांध पंचायत के लकड़ापहाड़ी गांव की है। मामले में पुलिस ने फिलहाल आरोपी बहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के बारे में मुफसि्सल थाना प्रभारी उमेश राम का कहना है कि आरोपी सोनामति सोरेन के पति रोबिन हेम्ब्रम (45) की बीमारी से शनिवार की रात में मौत हो गई। पति की मौत का कारण महिला ने अपनी सास चुड़की सोरेन (70)  को मान बैठी और उसकी टांगी से हत्या कर दी। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी महिला के पति काफी दिनों से बीमार चल रहा था। अब एक ही दिन में मां-बेटे दोनों की अर्थी उठी है।

डायन होने का लगाया आरोप

पति की मौत का कारण अपनी सास को मान बैठी और कहा कि उसकी सास डायन है। सास के कारण ही उसके पति की मौत हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर मुफसि्सल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में कर फुलो-झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में बहू के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। महिला को दुमका केन्द्रीय कारा भेज दिया गया है

Find Us on Facebook

Trending News