पति को मरवाने के लिए पत्नी ने दी थी सुपारी, शूटर ने खोला राज

पति को मरवाने के लिए पत्नी ने दी थी सुपारी, शूटर ने खोला राज

Desk: राजस्थान के भरतपुर में पुलिस ने एक शार्प शूटर को हथियार और तीन जिंदा कारतूस के साथ अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि एक महिला ने अपने पति को मरनवाने के लिए आगरा से शार्प शूटर को बुलाया था. पुलिस ने उसके कब्जे से 315 बोर का अवैध कट्टा और तीन कारतूस बररामद किए हैं.

पुलिस ने आरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया है. पूछताछ में पकड़े गए आरोपी आशीष ने बताया कि वह एक शॉर्प शूटर है. उसे प्रद्युम्न की पत्नी नीतू सिंह ने सुपारी देकर यहां भेजा है. इन दोनों के बीच कई साल से मुकदमा चल रहा है. पुलिस ने बताया कि जब आशीष गाला पकड़कर प्रद्युम्न को गोली मारने के लिए घर से बाहर ले जाने लागा. यह देखकर प्रद्युम्न की दो लड़कियां अपने को बचाने के लिए शार्प शूटर पर टूट पड़ीं. उन्होंने किसी तरह से अपने पिता को बचाया और आशीष को कमरे में बंद कर पुलिस को सूचित किया.


सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शार्प शूटर को गिरफ्तार किया. मामला अटलबंद थाना इलाके की बापू नगर कॉलोनी का है. प्रद्युमन कुमार जिला न्यायालय में न्यायाधीश का रीडर है और उसकी पत्नी नीतू सिंह उसी कोर्ट में अधिवक्ता है और नीतू सिंह अपने पति प्रद्युमन की हत्या करवाना चाहती थी. इसलिए उसने सुपारी देकर एक शार्प शूटर को अपने पति की हत्या करवाने के लिए बुलाया था.

गिरफ्तार शार्प शूटर की पहचान 28 साल के आशीष के रूप में हुई है जो आगरा के शमसाबाद जिले का रहने वाला है. इस घटना के बाद पीड़ित प्रद्युम्न ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए कहा है की मेरी पत्नी नीतू सिंह के साथ काफी समय से झगड़ा चल रहा है इसलिए उसने मेरी हत्या करवाने के लिए सुपारी देकर एक शार्प शूटर को बुलाया था.

Find Us on Facebook

Trending News