बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटे कपड़े और शराब नहीं पीने पर पति ने दिया पत्नी को तलाक, पत्नी का आरोप- दो बार करवा चुका है गर्भपात

छोटे कपड़े और शराब नहीं पीने पर पति ने दिया पत्नी को तलाक, पत्नी का आरोप- दो बार करवा चुका है गर्भपात

पटना : पटना की एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाय है कि उसके पति ने महज इस लिए तलाक दे दिया क्योंकि वो शराब और छोटे कपड़े नहीं पहनती थी.

खबर के मुताबिक पटना की एक महिला ने दिल्ली में तीन तलाक के तहत केस दर्ज करवाया है. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसे शराब पीने और छोटे कपड़े पहनने के लिए कहता था. महिला के इस बात से मना करने पर उसके पति ने तलाक दे दिया है.

महिला का आरोप है तलाक देने के बाद पति ने उसे घर से निकाल दिया.महिला के घर वाले बहरिन में रहते हैं.महिला का आरोप है कि शिकायत दर्ज करवाने का उसकी सास ने उसका सारा सामान पटना सिटी के खजूरबनना के घर से बाहर कर दिया है.

महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि मुझे तलाक देने के बाद उसका पति दूसरी शादी करने के चक्कर में लगा है. सोमवार को महिला आयोग में  उसकी काउंसिलिंग की तारीख थी लेकिन उसके ससुराल वाले नहीं आए. महिला ने बताया कि 4 साल पहले उसका निकाह दिल्ली के कारोबारी इमरान मुस्तफा से हुई थी.महिला का आरोप है कि मुस्तफा उसे पार्टियों में छोटे कपड़े पहनकर चलने के लिए कहता था उसके साथ ही शराब पीने का भी दबाव डालता था. मना करने पर उसका पति उसे पीटता भी थी.

Suggested News