बेतिया में अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी का किया मुंडन, पोल से बांध कर जुल्म ढाने का वीडियो वायरल

बेतिया में अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी का किया मुंडन, पोल से बांध कर जुल्म ढाने का वीडियो वायरल

बेतिया: जिले में अवैध संबध के शक को लेकर एक पति ने पत्नी को बिजली के खंभे में बांध दिया. उसके बाद उस पति ने जो हरकत की उसका पूरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
 पति को शक था की उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है. जिसके बाद उसने 15 अगस्त के दिन पत्नी को सरेआम खंभे में बांध दिया और इसके बाद उसके बाल का मुंडन करा दिया. 

इस पूरी वारदात में ग्रामीणों ने भी पति का साथ दिया. महिला पर अवैध संबंध का आरोप लगाया गया था. पुलिस ने आरोपी पति समेत ग्रामीणों पर केस दर्ज कर लिया है और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. बेतिया में अवैध संबंध का आऱोप लगा एक महिला के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया है, जंहा महिला को रस्सी के सहारे बिजली के खंभे से बांध कर उसके बाल छिले गए और लोगों ने महिला के साथ मारपीट भी की. सबसे हैरत की बात तो यह है कि इस पूरे घटनाक्रम का मुख्य आरोपी महिला का पति ही है, जिसने ग्रामीणों की मदद से इस घटना को अंजाम दिया.

वीडियो वायरल
घटना श्रीनगर पूजहां थाना क्षेत्र के जगदम्बापुर भरपटिया गांव की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला का पति रामायण चौधरी ने अपनी महिला पर गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया, जिसके बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर महिला के पति ने उसे पकड़ कर पोल से बांध दिया और ग्रामीणों के साथ मिलकर महिला का बाल काट दिया. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है. अब पुलिस इस मामले को लेकर हरकत में आ गई है. पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई करने में जुटी है.

Find Us on Facebook

Trending News