बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी के शक करने से परेशान पति ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी के शक करने से परेशान पति ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय सिनेमा रोड स्थित विद्या निकेतन गली में उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब पत्नी से परेशान पति ने आत्महत्या कर लिया. बता दें कि सरैया थाना क्षेत्र के निवासी 30 वर्षीय विनय कुमार मिश्रा उर्फ बीनू मिश्रा किराए के मकान में संजय सिनेमा रोड स्थित विद्या निकेतन मार्ग में बीते 4 से 5 वर्षों से रहते थे. लेकिन मंगलवार को पारिवारिक कलह के कारण पंखे से लटक की आत्महत्या कर लिया. बीनू ने आत्महत्या करने से पहले अपने कई रिस्तेदार को फोन कर बताया कि मैं कुछ कर लूंगा. 

 बताया जा रहा है की बीनू मिश्रा जूरन छपरा रोड नम्बर 3 के एक निजी नर्सिंग होम में कम्पाउन्डर के रूप में कार्यरत थे. पत्नी से हमेशा इनका विवाद और कहासुनी होता रहता था. पहले भी 2 बार इन्होंने आत्महत्या का प्रयास नींद का गोली खाकर किया था. 

मृतक के पत्नी ने खुद बताया की हमारी शादी 2013 में हुई थी और दो बच्चे भी है. हमारे पति फोन पर बात करते थे तो हम शक किया करते थे. लेकिन इधर सक करना छोड़ दिए थे. फिर भी उन्होंने दो बार नींद की गोली खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था. लेकिन हमलोगों ने इलाज करवाकर बचा लिया गया था.  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस टीम घटना की जाँच पड़ताल शुरू की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेज दिया. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Suggested News