पति ने की पत्नी की गला दबा कर हत्या की कोशिश, पुलिस कर रही है तलाश

पति ने की पत्नी की गला दबा कर हत्या की कोशिश, पुलिस कर रही है तलाश

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : साथ जीने मरने की कसम खाने वाले एक पति इस कदर हैवान बन बैठा कि अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या का प्रयास किया. जब पति को यह लगा कि उसकी पत्नी मर चुकी है तो वह उसे मृत समझ गाँव के खलिहान में फ़ेंक कर फरार हो गया. मामला नालन्दा के भागनबिगहा इलाके की है.  

घटना के संबंध में पीड़िता रंजू के परिजनों ने बताया कि वह अपने मायके में ही रह रही थी. बीती रात उसका पति गौतम फोन कर रपए देने के बहाने गांव के बाहर बुलाया. इसके बाद वह अपने किसी मायके वाले को कुछ बताए वहां से चली गयी, जहां पहले से घात लगाए उसका पति और अन्य सहयोगियों ने पहले तो उसके साथ मारपीट की फिर उसके ही साड़ी से गले में फंदा डालकर उसकी हत्या का प्रयास किया।

गला दबाने के बाद जब महिला बेहोश हो गयी तो पति जेवरात छीन कर वह वहां से फरार हो गया.  ताकि सुबह लोगों को यह घटना लूटपाट के दौरान हत्या का प्रतीत हो. मगर जब उसे होश आया तो वह दर्द के कारण कराहने लगी. महिला की कराहने की आवाज सुन जब आसपास के ग्रामीण उसके पास आए तो लोगों ने उसे पहचान लिया। जिसके बाद इस घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है. 

Find Us on Facebook

Trending News