बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में सिपाही की परीक्षा देने के बाद पति ने की पत्नी से 1 लाख की डिमांड, नहीं देने पर गला घोंटकर मार डाला

बेगूसराय में सिपाही की परीक्षा देने के बाद पति ने की पत्नी से 1 लाख की डिमांड, नहीं देने पर गला घोंटकर मार डाला

बेगूसराय : जिले में एक बार फिर से एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. बताया जाता है कि सिपाही परीक्षा के बाद पति के द्वारा पत्नी से एक लाख रुपया मायके से मंगाने का दवाब बनाने लगा. 

मामला बछवारा थाना क्षेत्र के कदराबाद गांव का है. मृतिका कदराबाद निवासी नवीन सहनी की पत्नी नीतू कुमारी बताई जाती है. बताया जाता है कि मृतिका के पति के द्वारा बार-बार पैसे की मांग की जाती थी. इसी वजह से पति अपनी पत्नी नीतू के साथ अक्सर मारपीट और गाली गलौज भी करता था.

 रविवार की रात भी नवीन अपनी पत्नी से अपने मायके से रुपये की मांगने को कहा. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो दोनों में इसी बात को लेकर बहस होने लगी जिससे नाराज होकर नवीन साहनी ने पहले तो उसके साथ मारपीट किया फिर उसके गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी.

 वैशाली जिला के महनार निवासी मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि 3 साल पहले शादी हुई थी और तभी से नवीन सहनी एवं उनके परिजनों के द्वारा लगातार रुपये की मांग की जा रही थी. फिलहाल बछवारा थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई  में जुट गई है। इस मामले में पति समेत ससुराल पक्ष के सभी परिजनों को नामजद किया गया है बताया जाता है परिजन घर छोड़कर फरार हैं.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News