बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने दिया गुस्से में तीन तलाक तो ससुर का जवाब सुन शहनाज सन्न हो गयी, कहा...!

पति ने दिया गुस्से में तीन तलाक तो ससुर का जवाब सुन शहनाज सन्न हो गयी, कहा...!

Bettiah : पत्नी से नाराज पति गुस्से में ससुराल पहुंचा और पत्नी को तीन तलाक दे दिया .मामला था दहेज लेन-देन का. बता दें कि बेतिया जिले के साठी थाना अंतर्गत आने वाला धर्मपुर गांव का एक युवक अपनी पत्नी से इसलिए नाराज था कि उसे दहेज में 2 लाख रुपए चाहिए था.

ससुराल पैसा देने में सक्षम नहीं था फिर क्या था दहेज में 2 लाख नगद नहीं मिलने से नाराज पति ससुराल पहुंचा और पत्नी को तीन तलाक दे दिया. 

गौरतलब है कि पीड़िता स्वर्गीय नूरुद्दीन देवान की पुत्री शहनाज खातून उर्फ सहबाज खातून की शादी शमशाद आलम से हुई थी. शमशाद को दहेज में 2 लाख रुपये नगद नहीं दिया गया था. इसी से नाराज शमशाद अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़ित पत्नी शहनाज ने इसकी शिकायत जब अपने ससुर उस्मान देवान से की तो उसने कहा कि पहले हलाला करवाओ फिर दुबारा निकाह करवा देंगे. यह सुनकर शहनाज सन्न राह गयी. सुलह का कोई चारा नहीं देख शहनाज ने सीजेएम मनोरंजन झा के न्यायालय में अपने पति शमशाद आलम, ससुर उस्मान देवान, सास मजरुल नेसा, देवर इरशाद आलम और दूसरी पत्नी रुबिया खातून के खिलाफ परिवाद दायर कर न्याय की मांग की है. गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले तीन तलाक जैसा सख्त कानून पूरे देश मे लागू हुआ है उसके बावजूद तीन तलाक की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. 

Suggested News