बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोर्ट में पति ने कहा, जज साहब! पत्नी दिनभर सेल्‍फी लेती रहती है, खाना तक नहीं देती

कोर्ट में पति ने कहा, जज साहब! पत्नी दिनभर सेल्‍फी लेती रहती है, खाना तक नहीं देती

N4N DEsk: कोर्ट में तलाक के अपने एक से बढ़कर एक केस सुने होंगे। भोपाल के फैमली कोर्ट में एक अजीब तलाक का मामला सामने, जिसमें स्‍मार्टफोन की वजह से पति-पत्‍नी के बीच इतने झगड़े बढ़ गए कि दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई.

काउंसर संगीता राजानी ने बताया कि काउंसिलिंग के दौरान पत्‍नी ने बताया कि पति खुद स्‍मार्ट फोन रखता है और उसे फीचर फोन दे रखा है. उसे घर वालों से बात भी नहीं करने देता है. इस पर पति ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि पत्‍नी घर से स्‍मार्टफोन लेकर आई थी और हर वक्‍त सेल्‍फी, वॉट्सअप और फेसबुक पर लगी रहती थी. इस चक्‍कर में कई बार तो उसे खाना भी नहीं देती थी. इसी बात से तंग आकर उसने पत्‍नी से स्‍मार्टफोन छीन लिया था. दोनों की बात सुनने के बाद जब कोर्ट में दोनों के बीच समझौता हुआ तो पत्‍नी ने सात शर्तें रखीं, जिसे पति मानने को तैयार हो गया और उनकी जिंगदी की गाड़ी एक बार फिर पटरी पर लौट आई.

कोर्ट ने पति-पत्‍नी की सभी बात सुनने के बाद आदेश दिए कि महिला जब अपने घर का सारा काम खत्‍म कर लेगी तभी मोबाइल हाथ में लेगी. इसी के साथ पति को मैरिज एनिवर्सरी पर पत्‍नी को स्‍मार्टफोन खरीदकर देना होगा. 


Suggested News