पति अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर बेचता था, स्वजनों और रिश्तेदारों को वाट्सएप पर भी भेजता था

पति अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर बेचता था, स्वजनों और रिश्तेदारों को वाट्सएप पर भी भेजता था

डेस्क... खबर मुरादाबाद से है जहां सिविल लाइंस क्षेत्र में पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. महिला ने अपने पति पर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर बेचने, विरोध करने पर तीन तलाक देने, बंधक बनाकर रखने और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने उसकी शिकायत पर पति और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

ऐसी घटना को देख कर किसी का सर शर्म से निचे गिर जाएगा पीड़िता रामपुर के स्वार कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले की रहने वाली है. आठ माह पहले उसका निकाह सिविल लाइंस क्षेत्र के एक मुहल्ले के युवक से हुआ था. निकाह के बाद वह पत्नी धर्म निभाने लगी.महिला का आरोप है कि पति अंतरंग पलों के दौरान उसकी वीडियो बनाने लगा. पहले तो वह कुछ समझ नहीं सकी.बाद में उसे पता चला कि पति उसकी अश्लील वीडियो बेचता है.

यह जानकर पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने विरोध जताया तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. महिला मायके जाकर रहने लगी. इस पर एक दिन पति ने बहाना बनााकर उसे बुलाया और उसे जबरन एक कमरे में बंद कर दिया. चार दिन तक बंद कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई. धमकी दी कि मायके में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देगा महिला किसी तरह वहां से निकलकर अपने मायके आ गई. इस पर पति और देवर ने उसकी अश्लील वीडियो महिला के स्वजनों और रिश्तेदारों को वाट्सएप पर भेज दी. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News