यूपी में डबल मर्डर से फैली सनसनी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

यूपी में डबल मर्डर से फैली सनसनी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

KUSHINAGAR : कुशीनगर जनपद कॆ तरया सुजान थाना क्षेत्र के ग्राम परसौन के टोला सियरहा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहाँ पति पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. वहीँ एक लड़की घायल बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सियरहा गाँव निवासी बुधन राजभर जिनकी उम्र 50 वर्ष के उपर है. गाँव के  ही रमाशंकर राजभर ने उनपर हंसिया से वार कर दिया. 

बीच बचाव करने गयी बुधन की पत्नी सोनकेसिया 48 के गर्दन पर भी वार कर दिया. इससे दोनों की मौके पर मौत हो गयी. बुधन की पुत्री सावित्री बचाव करने पहुंची तो रमाशंकर ने उसको भी मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया. 

बताया जाता है कि रमाशंकर अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है. उसके विरुद्ध बुधन कोर्ट में गवाह थे. रमाशंकर बुधन को गवाही नहीं देने के लिए दबाव बना रहा था. साथ ही ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा था. इसकी शिकायत बुधन ने कुछ दिन पूर्व पुलिस से भी किया था. लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया था. 

डबल मर्डर के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव व सनसनी फैल गयी. लोग आक्रोशित होकर शव को सड़क पर रख धरने पर बैठ गये. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को शव कब्जे में लॆने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. काफी मशक्कत के बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजा गया. घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जबकि गाँव में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गयी है. मौके पर पहुँचे एसएसपी कुशीनगर विनोद मिश्रा ने हत्यारे को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News