पति था मानसिक बीमार भाभी पर थी देवर की बुरी नजर जानिए फिर क्या हुआ ?

पति था मानसिक बीमार भाभी पर थी देवर की बुरी नजर जानिए फिर क्या हुआ ?

डेस्क: खबर राजस्थान के सपोटरा ग्राम पंचायत बाजना के गांव दर्रकी की एक विवाहिता से देवर ने दुष्कर्म करने के साथ ही दहेज नहीं देने पर मारपीट कर घर से निकालने का मामला पुलिस ने न्यायालय के इस्तगासे से दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया कि पांच वर्ष पूर्व उसकी शादी हरकेश गुर्जर निवासी खिदरपुर (मलारना) के साथ हुई थी. 

दो वर्ष बाद उसका गौणा हुआ था, लेकिन उसके पति के मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण उसका देवर दिनेश उस पर बुरी नजर रखता था. जिसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी.उसके बाद ससुर मड्‌डू, सास ननदो व देवर दिनेश ने दहेज में एक लाख रुपए की मांग की.


दहेज की रकम नहीं देने पर उसे रोजाना प्रताड़ित किया जाता था.31 दिसंबर की शाम उसके देवर दिनेश ने उससे दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसकी सास व देवर ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. जिस पर उसके पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों से समझाइश की, लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज नहीं देने पर उसे प्रताड़ित करते रहने की धमकी दी. महिला ने शर्म के कारण अब तक ये बात छुपा कर रखी थी लेकिन फिर उससे रहा नहीं गया और वो पुलिस के पास चली गई और अपने साथ हुए दुष्कर्म और रोजाना प्रताड़ित किया जाता था ये बात बताई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने दुष्कर्म व दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Find Us on Facebook

Trending News