औरंगाबाद में इलाज के दौरान मरीज की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर बवाल, डॉक्टर पर लापरवाही का लगाया आरोप

औरंगाबाद में इलाज के दौरान मरीज की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर बवाल, डॉक्टर पर लापरवाही का लगाया आरोप

AURANGABAD : औरंगाबाद के रफीगंज शहर के नोनिया टिहला स्थित संकल्प हॉस्पिटल में बीती रात्रि चरकावा निचली डीह निवासी महेश चौधरी की इलाज के दौरान मौत हो गई। रोगी की मौत के बाद चिकित्सक गायब को गया। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा मचाया। 


मृतक के भाई मुन्ना चौधरी ने बताया की सोमवार की शाम 5 बजे अचानक तबीयत खराब होने पर आनन-फानन में संकल्प हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉ. संतोष कुमार के द्वारा इलाज किया गया। डॉक्टर ने इलाजरत रोगी को ठीक होने का आश्वासन भी दिया। लेकिन रात्रि 11 बजे हालत खराब होने लगा। हमलोग रेफर करने के लिए बोले। लेकिन डॉक्टर रेफर नहीं किए। इसी बीच 11:30 बजे इलाज के दौरान रोगी की मौत हो गई।

परिजन ने बताया की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है। मरीज के मौत होने के बाद डॉक्टर द्वारा मरीज को रेफर किया गया। इसी आक्रोश में रात्रि से सुबह तक हॉस्पिटल में हंगामा तथा तोड़ फोड़ किया है। हालाँकि मरीज की मौत के बाद से डॉ संतोष कुमार गायब है। मृतक व्यवसाय कर अपने घर परिवार को चलाता था। 

उनके चले जाने से पत्नी कौशल्या देवी , पुत्र विकास चौधरी, राकेश कुमार, मुकेश कुमार, पुत्री पूनम कुमारी पूरा परिवार बेसहारा हो गया। सूचना मिलते ही लोजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद कुमार सिंह हॉस्पिटल में पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर मदद करने का आश्वासन दिया गया। साथ ही उन्होंने इस मामले मे दोषी के विरुद्ध जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग किया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News