बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी-राजद प्रत्याशी आज करेंगे नॉमिनेशन, नामांकन के बाद जनसभा में कई बड़े नेता करेंगे शिरकत

पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी-राजद प्रत्याशी आज करेंगे नॉमिनेशन, नामांकन के बाद जनसभा में कई बड़े नेता करेंगे शिरकत

पटना- पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से आज NDA और महागठबंधन के प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे. एनडीए  की तरफ से एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. वहीं महागठबंधन की तरफ से लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती नामांकन का पर्चा दाखिल करेगी.

दोनों नेताओं के नामांकन में कई बड़े नेता शिरकत करेंगे. रामकृपाल यादव की तरफ से नामांकन के बाद सभा आयोजित की गई है. जिसमें डिप्टी सीएम सुशील मोदी सहित कई नेता शिरकत करेंगे. वही मीसा भारती के नामांकन के दौरान उनके भाई तेजप्रताप यादव मौजूद रहेंगे. जबकि नामांकन के बाद आयोजित जन सभा को तेजस्वी यादव संबोधित करेंगे.

आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भी मीसा भारती और रामकृपाल यादव आमने-सामने थे. लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजद छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले रामकृपाल यादव ने मीसा भारती को पाटलिपुत्र की लड़ाई में शिकस्त देकर पहुंच गए और केंद्रीय मंत्री बन गए. एक बार फिर से पाटलिपुत्र के रण में रामकृपाल यादव और मीसा भारती आमने-सामने हैं.

Suggested News