बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाटलिपुत्र सांसद ने पटना के कई इलाकों का लिया जायजा, कहा भारी बारिश के बावजूद निकाल दिया गया पानी

पाटलिपुत्र सांसद ने पटना के कई इलाकों का लिया जायजा, कहा भारी बारिश के बावजूद निकाल दिया गया पानी

PATNA : आज पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री और भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने दानापुर के बेली रोड नहर जंक्शन, जगदेव नगर , अनुग्रह नगर , विवेक विहार कॉलोनी, अधिवक्ता नगर, जनकपुरी, वरुण कॉलोनी, तिरुमला, राम जयपाल नगर, कालीकेत नगर सहित अन्य इलाकों का नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार के साथ  दौरा किया। 

सांसद ने इस बात पर संतोष जताया कि पिछले दिनों एक दिन में 145 मिली वर्षा के बावजूद इन इलाकों के मुख्य सड़कों से पानी निकाल दिया गया है। हालांकि अभी भी ब्रांच सड़कों में जल जमाव की समस्या से लोग जूझ रहे हैं। कई इलाकों में घुटने भर पानी जमा है।  पिछले भ्रमण में निदेश देने में बाद भी पाया संख्या 195 के सलुइस गेट के पास सफाई नहीं किये जाने पर सांसद काफी नाराज दिखे। साथ चल रहे कार्यपालक पदाधिकारी ने ही सफाई करवाने की बात कही। 

सांसद ने कालीकेत नगर में भी पंप लगाने का निर्देश दिया। एक दिन की भारी बारिश के बाद जिन इलाकों से अभी तक पानी नहीं निकला है, वैसे इलाकों को सूचीबद्ध कर जल- जमाव के कारणों को तुरंत दूर करने का निदेश दिया। कहीं नाला जाम है तो कहीं अतिक्रमण है। सभी को दूर किया जाय। साथ में पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणधीर यादव, मंडल अध्यक्ष गुड्डू सिंह, महामंत्री राजेश शर्मा ,जिला उपाध्यक्ष अमरजीत सिंह सहित कई लोग थे।

पटना से विवेकानन्द की रिपोर्ट 


Suggested News