पटना से अगवा छात्र बरामद,परिजनों से 10 लाख रु ऐंठने के लिए अपहरण का किया था नाटक

पटना से अगवा छात्र बरामद,परिजनों से 10 लाख रु ऐंठने के लिए अपहरण का किया था नाटक

Patna: पटना से बड़ी खबर आ रही है जहां अपहृत पॉलिटेक्निक छात्र को बरामद कर लिया गया है। उसे पटना के राजीव नगर इलाके से बरामद किया गया है। पॉलिटेक्निक छात्र ने खुद अपहरण का नाटक किया था और परिजनों से 1000000 रुपए ऐंठना चाहता था।पॉलिटेक्निक का स्टूडेंट ने अपहरण का नाटक रचा और खुद ही पिता और भाई के मोबाइल पर फिरौती का मैसेज भेजा था। पटना पुलिस ने समय रहते फर्जी अपहरण का खुलासा कर दिया और राजीवनगर इलाके से उसे बरामद कर लिया। पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है

छात्र का नाम सुमित पाठक है। पिता संतोष कुमार पाठक दरभंगा के मूल निवासी हैं। पटना में राजीव नगर के रोड नम्बर 18 के 4A पांडेय पथ में घर है। संतोष पाठक SP सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं। सुमित आज बुधवार की सुबह 8 बजे के करीब घर से निकला था। सुबह 10:30 बजे पहले उसके पिता और फिर भाई के मोबाइल पर सुमित के नंबर से ही व्हाट्सएप मैसेज आया। मैसेज में 10 लाख रुपए बतौर फिरौती मांगी गई थी।

पिता ने नहीं देखा तो भाई को आया मैसेज

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले 10:30 बजे के करीब पिता के मोबाइल पर सुमित के नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया। उन्होंने काफी देर तक मैसेज नहीं देखा था। इसके 20 मिनट के बाद भाई विनीत कुमार पाठक के मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज आया। इसमें 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस के पास नहीं जाने की हिदायत दी गयी थी।



Find Us on Facebook

Trending News