बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना एम्स के डॉक्टर हुए लूट के शिकार, बाइक से आए दो लुटेरे छीनकर ले गए लाखों रुपए से भरा बैग

पटना एम्स के डॉक्टर हुए लूट के शिकार, बाइक से आए दो लुटेरे छीनकर ले गए लाखों रुपए से भरा बैग

PATNA : राजधानी में एम्स के डॉक्टर से लूट का मामला सामने आया है। बताया ,पटना एम्स के पीएमआर विभाग के डॉक्टर अलोक कुमार निराला से बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट की है। लूट की यह घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ मोड़ के पास की है। इस दौरान अपराधियों ने बैग में रखे साढ़े तीन लाख रुपये जबरन झपट कर फरार हो गए। मामले में पुलिस को जानकारी दी गई है।

दरअसल डॉ आलोक मीठापुर सब्जीमंडी स्थित एसबीआई से रुओये निकाल अपने दोस्त अनुराग के साथ कार से जा रहे थे पीड़ित डॉ आलोक को बैंक ऑफ़ इंडिया के ब्रांच में कुछ काम था जहाँ पैदल अपने दोस्त के साथ जाने लगे तभी अचानक एक बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे और जबरन रुपये से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।

बैंक से कर रहे थे पीछा

बताया जा रहा है कि पल्सर बाइक सवार अपराधियों को अगर रुपये से भरा बैग नहीं देते तो कोई अनहोनी हो सकती थी। लिहाजा अपराधियों ने हाथ से बैग झपटा और फरार हो गए ,पीड़ित डॉक्टर आलोक की माने तो अपराधी उनका पीछा बैंक से कर रहे थे जिसको बैंक के सीसीटीवी में देखा गया है। फिलहाल पीड़ित डॉक्टर ने कंकड़बाग थाना पहुँच मामले के लिखित शिकायत के साथ सीसीटीवी फुटेज को सौप दिया है वहींपुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है !

Suggested News