पटना AIIMS में काम करने वाली तलाकशुदा महिला से होटल में रेप, महिला ने कहा- 8 साल से जबरन बनाता रहा है शारीरिक संबंध

पटना AIIMS में काम करने वाली तलाकशुदा महिला से होटल में रेप, महिला ने कहा- 8 साल से जबरन बनाता रहा है शारीरिक संबंध

PATNA : पटना की एक तलाकशुदा महिला के साथ शख्स ने 8 साल तक जबरन शारीरिक संबंध बनाया है. महिला पटना एम्स में काम करती है. महिला का कहना है कि वो जबरन मेरे साथ गंदा काम करता था. 

खबर के मुताबिक महिला के अनुसार, करीब 8 साल से आरोपी उसके साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था. आरोपी ने महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसको अपने हवस का शिकार बनाया है. महिला का कहना है कि संजीव की नजर मेरे संपत्ति पर थी इसलिए वो मुझसे शादी करना चाहता था. महिला ने यह भी बताया कि शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर वो मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी देता था और मेरे साथ गंदा काम करता था.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि संजीव 24 सिंतबर को मुझे और मेरे बच्चे को जबरन रांची ले गया. रांची के होटल में उसने फिर से मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया औऱ बार बार शादी करनी की बात कही. इस संबंध में पीड़िता ने चुटिया थाना में आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी संजीव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि मेरा एटीएम भी वही रखता था और मेरे पैसों से ऐश करता था. 

Find Us on Facebook

Trending News