पटना एयरपोर्ट पर जोरदार हंगामा, एयर इंडिया ने मुंबई में ही छोड़ दिया यात्रियों का सामान

पटना एयरपोर्ट पर जोरदार हंगामा, एयर इंडिया ने मुंबई में ही छोड़ दिया यात्रियों का सामान

पटना : पटना एयरपोर्ट से पर जोरदार हंगामा हुआ.मुंबई से पटना पहुंचे यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा किया है.

खबर के मुताबिक पटना एयरपोर्ट पर मुंबई से पटना पहुंचे यात्रियों ने सामान को लेकर हंगामा किया है. बताया जाता है कि एयर इंडिया की फ्लाइट के कर्मचारियों ने यात्रियों का सामान मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ दिया.पटना पहुंचने के बाद जब कई यात्रियों ने सामान ढूंढने की कोशिश की तो यह बात सामने आई की गलती से कुछ यात्रियों का सामान मुंबई एयरपोर्ट पर ही छूट गया है.

मामला रविवार की रात का है. बताया जाता है.  दरअसल एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI 673 सुबह मुंबई से आठ बजकर बिस मिनट में उड़ान भर्ती है और पटना दस बजकर बीस मिनट में पटना पहुंचती है लेकिन फ्लाइट भी लेट पहुंची और दर्जनों यात्रियों का सामान मुंबई एयरपोर्ट पर ही रह गया.

 पटना पहुंचे दर्जनों यात्री घंटो सामान का इंतजार करते रहे लेकिन उनका सामान नहीं आया जिसके बाद एयर इंडिया के स्टाफ से जब यात्रियों ने पूछा कि हमारा सामान कब आएगा तो एयर इंडिया के स्टाफ ने बताया की आपका सामान कल आपके घर भेज दिया जायेगा,वहीं मुंबई से पटना आये यात्री मणिभूषण सिन्हा ने बताया की की हमलोग शादी में आये है और हमारा पूरा सामान मुंबई में ही छूट गया और 20 से 25 लोग ऐसे हैं जिनका सामान नहीं मिला है, और एयर इंडिया के तरफ से कोई साफ़ जानकारी भी नहीं दी जा रही है.

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News