जलजमाव पर CM नीतीश को फंसाने की फिराक में BJP विधायक, कहा- मुख्यमंत्री आये थे ना...

जलजमाव पर CM नीतीश को फंसाने की फिराक में BJP विधायक, कहा- मुख्यमंत्री आये थे ना...

पटना :  बिहार में भारी बारिश के बाद जलजमाव और बाढ़ की वजह से नारकीय जीवन जी रहे लोगों को अभी राहत नहीं मिल पा रही है. सरकार मदद और रेस्क्यू करने में लगी है लेकिन पानी कैसे निकले इसपर अभी भी बहुत कुछ हुआ नहीं है. सबसे ज्यादा हालात ख़राब है राजेंद्र नगर जैसे मुहल्लों की जहां से जीत कर बीजेपी के अरुण सिन्हा विधायक बने है. पटना में बारिश के बाद हुई भारी तबाही के बाद अरुण सिन्हा अपने विधान सभा क्षेत्र का जायजा लेने गाड़ी से पहुंचे तो लोगों का गुस्सा फुट पड़ा, कुम्हरार के विधायक को घेर लिया गया. लोग हंगामा करने लगे, सवाल किया कि आपको विधायक क्यों बनाया था. लोगों के बढ़ते गुस्से को देख कर विधायक जी को कुछ नहीं सूझ रहा था. साफ कह दिया की सीएम नीतीश कुमार कल आये थे ना. पानी निकल जायेगा. 

गौरतलब है कि पटना में पहले जलजमाव और अब पानी के सड़ने से महामारी का खतरा बढ़ता जा रहा है. महामारी के खतरे को देखते हुए फॉगिंग के साथ व्‍लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया जा रहा है. 

वही पटना में मौसम विभाग ने पहले जारी हल्‍की बारिश के अलर्ट में किया बदलाव. पटना सहित मध्‍य बिहार के कई जिलों में भारी बरिश का अलर्ट. पटना, बेगूसराय, खगडि़या, वैशाली व समस्‍तीपुर में भारी बारिश की आशंका है. 


Find Us on Facebook

Trending News