सीएम के वर्चुअल रैली को लेकर पटना सिटी जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की हुई बैठक, सदस्यों ने रैली को सफल बनाने का लिया शपथ

सीएम के वर्चुअल रैली को लेकर पटना सिटी जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की हुई बैठक, सदस्यों ने रैली को सफल बनाने का लिया शपथ

Patna : कल 7 सितंबर को जदयू की वर्चुअल रैली होने जा रही है। इस वर्चुअल रैली के माध्यम से जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम नीतीश कुमार प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे। 

इधर रैली को सफल बनाने को लेकर जदयू की ओर से पूरी तैयारी की गई है। इसी कड़ी में पटना सिटी जद(यू०) अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की ओर से बैठक का आयोजन किया गया। 

पटना सिटी वार्ड संख्या 60 एवं 70 में हुई इस बैठक में जदयू अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को  7 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निश्चय जनसंवाद को लेकर बूथ स्तर पर सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ने की ट्रेनिंग दी गई। जद(यू०) के वरिष्ठ नेता शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष  इरशाद अली आजाद ने कहा कि बिहार परिवार से माननीय मुख्यमंत्री के इस पहले संवाद को लेकर पटना महानगर अल्पसंख्यक टीम पूरी तरह सोशल मीडिया एवं वार्ड स्तर पर लोगों को जागरूक करने में लगी है। इस जनसंवाद को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। तारीखी होगा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का जनसंवाद बैठक की अध्यक्षता कर रहे है। 

वहीं महानगर अध्यक्ष शकील हाशमी ने कहा कि नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किया है इन 15 वर्षों में अल्पसंख्यकों ने नीतीश कुमार के इस कार्य को देखकर अल्पसंख्यकों ने पूरी तरह  नीतीश कुमार की नेतृत्व को माना है। वहीं अल्पसंख्यक समुदाय एकबार फिर नीतीश कुमार को सीएम बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। 

इस बैठक में मृत्युंजय पासवान सोनू जयसवाल सैयद रिजवान अहमद जावेद अनवर अंसारी मोहम्मद जावेद मोहम्मद आदिल राजू गुप्ता जी सरफराज आलम व अन्य उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News