एसपी कार्यालय के रीडर गिरफ्तारी मामले में नया खुलासा, आवेदक मुश्तफा जालसाजी मामले में पहले से ही है चार्जशीटेड

एसपी कार्यालय के रीडर गिरफ्तारी मामले में नया खुलासा, आवेदक मुश्तफा जालसाजी मामले में पहले से ही है चार्जशीटेड

PATNA : निगरानी के हत्थे चढ़ा पटना पूर्वी के सिटी एसपी कार्यालय के रीडर अजय कुमार के मामले में नया खुलासा हुआ है। सिटी एसपी पूर्वी राजेन्द्र कुमार भील ने कहा कि रीडर अजय कुमार गिरफ्तारी मामले में आवेदक मुश्तफा हुसैन पर अगमकुंआ थाने में पहले से ही मामला दर्ज है। उन्होंने कहा कि मुश्तफा पूर्व में ही अगमकुंआ थाना में गलत एफआईआर दर्ज कराने के मामले में दोषी है।

उन्होंने कहा कि अपने को ब्रांड प्रोटेक्शन कंपनी का डायरेक्टर कहने वाला मुश्तफा को लेकर सभी बिंदुओं पर जांच किया जाएगा। साथ ही पटना पुलिस के अंदर में मौजूद उसके मददगार पर भी जांच के बाद कार्रवाई होगी। छापेमारी करने का उसे अधिकार नहीं है वो काम पुलिस का है फिर भी कुछ मामला आया है कि खुद ही छापेमारी करता है। उन्होंने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच किया जाएगा और जांचोपरांत दोषी पर कार्रवाई होगी।

बता दें किमुस्तफा हुसैन के आवेदन पर ही निगरानी ने रीडर अजय कुमार को गिरफ्तार किया है। मुश्तफा हुसैन ने आशियाना दीघा रोड शास्त्रीनगर थाना में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराया था। मुस्ताफा हुसैन ने आरोप लगाया है कि सिपाही अजय कुमार पुलिस अधीक्षक का रीडर पटना पूर्वी कार्यालय के द्वारा मांगसलामी थानाएवं जक्कनपुर थाना में केस को सत्य कराने के लिए एक लाख रुपए का रिश्वत की मांग की जा रही थी।

Find Us on Facebook

Trending News